रेजोनेंस के कैरियर अवेयरनेस सेमिनार पटना, गया, बेगुसराय, औरंगाबाद, झांसी व शिवपुरी में

प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी के लिए देशभर में विख्यात रेजोनेंस कोचिंग संस्थान, कोटा द्वारा बिहार, उत्तर प्रदेश व मध्य प्रदेश के विभिन्न शहरों में कक्षा पांचवीं से बारहवीं में पढ़ रहे विद्यार्थियों व उनके अभिभावकों के लिए कैरियर अवेयरनेस सेमिनार का आयोजन किया जा रहा है । इसके तहत गया, बिहार में 12 मार्च को होटल सम्राट, सिविल लाइंस के पास, एसपी रोड में इस सेमिनार का आयोजन शाम 4:00 बजे से होगा जबकि बेगुसराय में 13 मार्च को होटल केडीएम पैलेस, हर हर महादेव चौक में शाम 4 बजे से सेमिनार आयोजित होगा ।

औरंगाबाद, बिहार में 13 मार्च को सायं 4 बजे होटल इम्पीरियल, पंजाब नेशनल बैंक के पास, एमजी रोड में सेमिनार का आयोजन किया जाएगा । जबकि 13 मार्च को सायं 4:30 बजे ही झांसी, उत्तर प्रदेश के होटल बुंदेलखंड प्राइड, जीवन शाह तिराहा में भी सेमिनार आयोजित किया जाएगा । मध्य प्रदेश के शिवपुरी में भी 13 मार्च सायं 4:30 बजे से होटल सोन चिरैया, ग्वालियर बायपास, सर्कुलर रोड में सेमिनार आयोजित किया जाएगा । साथ ही बिहार की राजधानी पटना में 14 मार्च को दोपहर 3:00 बजे से अवसर हॉल, कंकड़बाग में सेमिनार का आयोजन किया जाएगा ।

विभिन्न शहरों में सेमिनार में मुख्य वक्ता रेजोनेंस के संस्थापक, प्रबंध निदेशक व लाखों विद्यार्थियों के मार्गदर्शक श्री आर के वर्मा, रसायन विज्ञान विभाग के विभागाध्यक्ष श्री शिव प्रताप रघुवंशी, भौतिक विज्ञान विभाग के विभागाध्यक्ष श्री भरत कुमार मतोरिया एवं कैरियर एक्सपर्ट व मोटीवेटर श्री विकास कौशिक होंगे ।

इन सभी सेमिनार में विद्यार्थियों को जेईई, नीट, सीयूईटी, सीए, आईपी मैट, जिपमेट जैसी प्रतियोगी परीक्षाओं, विभिन्न करियर विकल्पों के साथ-साथ प्रमुख कॉलेजेस, विश्वविद्यालयों व उनमें प्रवेश की प्रक्रिया, सीटों की संख्या एवं पुराने विद्यार्थियों की सफलता की कहानी से भी अवगत कराया जाएगा ।

इन शहरों में सेमिनार के पश्चात रेजोनेंस के स्कॉलरशिप टेस्ट रेजोनेट का आयोजन भी किया जाएगा जिसके माध्यम से विद्यार्थी रेजोनेंस के क्लासरूम कोर्सेज में 100% तक स्कॉलरशिप प्राप्त कर सकते हैं ।

सेमिनार की अधिक जानकारी के लिए 0744-2777777, 2777700 पर कॉल कर सकते हैं ।