CS फाउंडेशन - रेजोनेंस से तीसरी बार All India Rank 1

प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी के लिए देशभर में विख्यात रेजोनेन्स एड्यूवेन्चर्स लि0 (REL) के कॉमर्स एवं लॉ विभाग के विधार्थियों ने CS फाउंडेशन जून 2019 के परीक्षा परिणामों में शानदार सफलता अर्जित की है।

संस्थान की नियमित छात्रा योगिता दासवानी ने कुल 358 अंक लाकर अखिल भारतीय वरीयता सूची में प्रथम स्थान प्राप्त एक बार फिर देश भर में रेज़ोनेंस का परचम फहराया है ! यह तीसरी बार है जब रेज़ोनेंस के विधार्थियों ने CS फाउंडेशन के अन्तर्गत अखिल भारतीय वरीयता सूची में प्रथम स्थान प्राप्त किया है।

Resonance CS Foundation 2019 Result

इससे पहले जून 2018 के परीक्षा परिणामों में महिमा संचेती ने अखिल भारतीय वरीयता सूची में प्रथम स्थान प्राप्त किया था व दिसम्बर 2017 के परीक्षा परिणामों में कासिम सैफ ने अखिल भारतीय वरीयता सूची में प्रथम स्थान प्राप्त किया था।

इसी के साथ संस्थान के नियमित छात्र निमित शाह ने कुल 324 अंक लाकर अखिल भारतीय वरीयता सूची में 17 वां स्थान प्राप्त किया है। दोनों ही विधार्थी संस्थान के रेज़ोनेंस इन्दौर अध्ययन केन्द्र के विधार्थी रहे है।

CS फाउंडेशन दिसंबर 2019 परीक्षा की तयारी के लिए देखें पिछले वर्षों के प्रश्न पत्र, उत्तर व रेजोनेंस के विशेषज्ञों द्वारा उनका विस्तृत विश्लेषण

अब तक प्राप्त परिणामो में रेजोनेंस से इस वर्ष संस्थान के कुल 61 विधार्थियों ने इस परीक्षा में सफलता हासिल की है। संस्थान के कोटा अध्ययन केंद्र से प्रचिका गुप्ता ने सर्वाधिक कुल 306 अंक प्राप्त किये।

रेज़ोनेंस से ही गत वर्ष शादाब हुसैन ने CA एग्जाम (नवंबर) में आल इंडिया रैंक 1 हांसिल कर इतिहास बनाया था ! यंहा देखें विस्तृत रिजल्ट

रेजोनेन्स के मैनेजिंग डायरेक्टर श्री आर.के.वर्मा ने विधार्थियों को इस सफलता के लिए बधाई एवं उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं दी |

विगत वर्षों में रेजोनेंस के कॉमर्स एवं लॉ डिवीज़न द्वारा दिए गए सर्वश्रेष्ठ परिणाम, क्लिक करें